Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला को पकअप में मारी धक्का, दर्दनाक मौत

बलिया: जिले के सिकंदरपुर-बेल्थरारोड मार्ग पर रुद्रवार गांव के समीप रुद्रवार निवासी एक महिला को टहलते समय शनिवार की सुबह पिकअप ने धक्का मार दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी और महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक पिकअप गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया, जिससे पिकप गड्ढे में चली गई तथा इकट्ठा हुई भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।मिली जानकारी के अनुसार रुद्रवार गांव निवासी मुनरी देवी पत्नी रमाशंकर पटेल शनिवार की सुबह टहलने के लिए अपने घर से निकली थी, टहलकर वह वापस घर आ रही थी, इसी दौरान रुद्रवार चट्टी के समीप  बेल्थरारोड की तरफ से आ रही पिकअप ने उन्हें धक्का मार दिया, घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां जांचोपरांत चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बलिया भेज दिया। मृतक महिला घर में अकेली थी उसका पति तीन दिन पहले दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहे पुत्र बृजेश पटेल के पास घूमने के लिए गया हुआ है।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk