Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, असलहा और नकदी बरामद

बलिया: जिले के नगरा पुलिस ने मोबाइल छिनैती और लूट की योजना बना रहे पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक अवैध असलहा, कारतूस, 7 मोबाइल तथा नगदी भी बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक राकेश सिंह अपने साथियों के साथ रात में गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि पांच संदिग्ध युवक बछईपुर स्थित प्रमोद सिंह के ईंट भट्ठे के समीप बगीचे में लूट और छीनैती की योजना बना रहे हैं। मुखबिर की बातों पर विश्वास कर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही बदमाश भागने लगे, किन्तु पुलिस टीम ने घेराबंदी कर सभी बदमाशों को पकड़ लिया।

असलहा, मोबाइल फोन और कारतूस बरामद

इस मौके पर तलाशी के दौरान एक बदमाश के पास से एक अवैध असलहा, कारतूस और दो मोबाइल और अन्य चार बदमाशों के पास से 5 मोबाइल तथा 3200 रुपए नकद बरामद हुआ। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम पता अनिल कुमार शर्मा पुत्र कवलेश्वर शर्मा, आकाश गौड़ पुत्र राजकुमार निवासी गोठाई, लालू यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव निवासी रेकुआ नसीरपुर, सनोज कुमार भातूर उर्फ निरहू पुत्र विरेंद्र भातुर एवं हरिओम राजभर पुत्र शिव प्रकाश राजभर निवासी गोठवा थाना नगरा बताया।

पुलिस सभी बदमाशों को थाने ले आई तथा आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया। बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में प्रशिक्षु उपनिरीक्षक अनूप कुमार, हेका सत्यनारायण यादव, धर्मेन्द्र कुमार और प्रिंस प्रजापति शामिल रहे।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk