Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में बाइक और बोलेरो की टक्कर में पूर्व प्रधान की मौत, मचा कोहराम

बलिया: जिले के नगरा थाना अंतर्गत नगरा गड़वार मार्ग के बछईपुर चट्टी के समीप शुक्रवार की देर शाम बाइक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गई। गोठाई निवासी पूर्व प्रधान रामप्रकाश मिश्र उर्फ रामू गंभीर (65) रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलावस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बछईपुर पहुंचाया। जहां स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बलिया सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही गांव सहित क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

मांगलिक कार्यक्रम से घर वापस लौटते समय हुआ हादसा

थाना क्षेत्र के गोठाई निवासी पूर्व प्रधान राम प्रकाश मिश्र किसी मांगलिक कार्यक्रम से बाइक से वापस घर आ रहे थे। वे बछईपुर चट्टी के समीप पहुंचे थे कि नगरा की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए।

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को पीएचसी बछईपुर पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देख सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना गांव में मिलते ही गांव सहित क्षेत्र में मातम पसर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk