Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में शादीशुदा युवक को दूसरी शादी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने रूकवाई शादी

बलिया: जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में शुक्रवार की रात शादीशुदा युवक की दूसरी शादी करने पर तथाकथित पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुबह शादी मंडप से दूल्हा बने युवक को उठाकर कोतवाली ले गई। हालांकि उस समय तक शादी के सभी मांगलिक कार्य पूर्ण हो चुके थे। वहीं इस मामले की जानकारी पर लड़की पक्ष के लोगों ने लड़की की विदाई से इनकार कर दिया।

मामले को लेकर कोतवाली में दिनभर दोनों पक्षों में पंचायत चली। लेकिन मामले का कोई हल नहीं निकल सका। वहीं सूचना देने वाली महिला का भी कोतवाली पुलिस इंतजार करती रही। लेकिन वह भी कोतवाली नहीं पहुंची।

महिला ने फोन पर दी सूचना

कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि देर रात हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव से पुलिस को एक महिला ने फोन से सूचना दी कि उसका पति कोतवाली क्षेत्र में दूसरी शादी कर रहा है। तत्काल शादी रोका जाए। सूचना पर पुलिस ने पर्वतपुर गांव में दूसरी शादी कर रहे युवक को कोतवाली लेकर चली आई है।

मामले की छानबीन पर पता चला कि सूचना देने वाली महिला दूल्हे बने युवक की भाभी है। वहीं दुल्हन पक्ष के लोग भी दूसरी शादी की घटना सुन हैरान और परेशान हो गए। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दुल्हन की विदाई से इनकार करते हुए कोतवाली पहुंच गए। कोतवाल ने बताया कि इस मामले में किसी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं पूरे दिन सूचना देने वाली महिला भी पुलिस के बार-बार बुलाने के बाद भी कोतवाली नहीं पहुंची। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk