Categories: स्पेशल बलिया

बलिया के सभी ब्लॉकों पर कल से शुरू होगी सुरक्षा सैनिक और सुपरवाइजर की भर्ती, देखें अपने ब्लाॉक टाइमिंग

बलिया: जिले के सभी विकास खण्ड मुख्यालयों पर 18 दिसम्बर से सुरक्षा सैनिक और सुपरवाइजर की भर्ती प्रारम्भ हो जाएगी। भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी एसआईएस इंडिया लिमिटेड द्वारा सुरक्षा सैनिकों और सुपरवाइजरों की भर्ती होगी। इसमें बलिया के युवा अपने भविष्य के लिए सुनहरा समय को प्राप्त कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दूं कि जनपद के सभी विकास खण्ड मुख्यालयों में एसआईएस इंडिया लिमिटेड जौनपुर के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जाएगा। एसआईएस इंडिया लिमिटेड भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है, जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत और विदेशों में कर रही है।

10 बजे से 3 तक होगी प्रक्रिया
इस शिविर में सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी। विकास खण्ड बांसडीह एवं चिलकहर में 18 व 19 दिसंबर को, विकासखंड पंदह और सीयर में 20 व 21 दिसंबर को, विकास खण्ड बेलहरी व दुबहर में 22 व 23 दिसंबर को शिविर आयोजित होगा। विकास खण्ड रसड़ा और सोहांव में 24 व 25 दिसंबर को, विकास खण्ड बेरुआरबारी और गड़वार में 26 व 27 दिसंबर को, विकास खण्ड रेवती एवं बैरिया में 28 व 29 दिसंबर को शिविर लगेगा। विकास खण्ड हनुमानगंज और मनियर में 02 व 03 जनवरी को, विकास खण्ड नगरा व नवानगर में 04 व 05 जनवरी को एवं मुरली छपरा में 06 व 07 जनवरी को भर्ती शिविर का आयोजित किया जाएगा। भर्ती शिविर प्रातः 10 से शाम 03 बजे तक चलेगा।

Spread the love
new desk

news

View Comments

Share
Published by
new desk