Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में सपा विधायक प्रतिनिधि के कार के ऊपर गिरा पेड़, मचा कोहराम

बलिया: के सिविल लाइन स्थित एसपी कार्यालय के सामने गुरुवार को सिकंदरपुर विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के प्रतिनिधि डॉ. मदन राय की कार के एक पेड़ गिर गया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि विधायक प्रतिनिधि गाड़ी में मौजूद नहीं थे, लेकिन हादसे के समय चालक मनोहर मिश्रा गाड़ी में ही बैठे थे, जो हादसे के शिकार होने से बाल-बाल बच गए। पेड़ गिरने के बाद मौके पर भगदड़ की स्थिति हो गई।

सिविल लाइन के पास ही एसपी कार्यालय है। यहां कार्यालय के पास ही सड़क किनारे कई बड़े-बड़े पेंड हैं। जहां गुरुवार को एक पेड़ सड़क पर गिर गया। इस हादसे में सिकंदरपुर विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के प्रतिनिधि डॉ. मदन राय का चालक मनोहर मिश्रा गाड़ी लेकर जा रहा था। जहां पेड़ गाड़ी के ऊपर गिर गया। इस हादसे में चालक बाल-बाल बच गया। वहीं, पेड़ गिरने से बिजली का हाईवोल्टेज तार भी टूटकर गिर गया। इस वजह से बिजली पूरे इलाके में गुल हो गई। वहीं एसपी कार्यालय के सामने पेड़ गिरने से पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। जहां देखते ही देखते पेड़ को कटवाकर हटाया गया।

बता दें कि विधायक प्रतिनिधि पुलिस अधीक्षक से मिलने बलिया आए हुए थे। जहां सिविल लाइन स्थित एसपी कार्यालय के सामने गाड़ी खड़ी कर पुलिस अधीक्षक से मिलने उनके आवास पर चले गए और चालक गाड़ी में ही बैठा रहा। इसी दौरान पेड़ गाड़ी पर गिर गया।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk