Categories: स्पेशल बलिया

बलिया में चाकू की नोक पर महिला के घर में चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बलिया: जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के बीबीगंज सोनवानी में उस समय कोहराम मच गया जब सोमवार की रात चोरों ने एक घर में घुसकर महिला के गले पर चाकू रख चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घर में घुसे चोर गहना व कपड़े लेकर फरार हो गए। बीबीगंज सोनवानी निवासी सहजाद अली पुत्र बिकाऊ बाहर में प्राइवेट नौकरी करता है।

शहजाद की पत्नी रुकसाना खातून अपने दो बच्चों के साथ सोमवार की रात अपने कमरे में सोई थी। रात करीब 12:30 बजे घर के खिड़की की जाली तोड़कर चोर कमरे में घुस गए और आलमारी खोलने लगे। आवाज सुन रुखसाना खातून जग गई। रुखसाना को जगा देख चोरों ने उसके गले पर चाकू रख उसके मुंह व हाथ-पैर को कपड़े से बांध दिया तथा आराम से अलमारी पर रखें बक्से को उतार कर उसका ताला तोड़ उसमें रखा एक मंगलसूत्र, एक जोड़ा आयरन, हाथ शंकर दो, दो जोड़ा पायल ,2 जोड़ा लड़की का पायल, सोने की एक अंगूठी व अलमारी में रखा कपड़ा लेकर चले गए।

रुखसाना ने बताया कि जाते-जाते मेरे कान व नाक में पहना सोने का गहना भी छीन लिया तथा मुझे चार-पांच डंडे मारकर भाग गए।बाद में महिला ने किसी प्रकार मुंह का कपड़ा हटाकर चिल्लाया तो आस-पास के लोग पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता से तहरीर व बयान लेकर जांच शुरू कर दी है। लोगो ने बताया कि एक कपड़े की गठरी घर के पास तथा एक कपड़ा घर से करीब 100 मीटर दूर सोनवानी-मुडाडीह मार्ग के किनारे मिला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

Spread the love
new desk

news

Share
Published by
new desk