बलिया में तैनात सिपाही ने चेंबर में घुसकर हथौड़े से डॉक्टर का सिर फोड़ा, केस दर्ज - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया में तैनात सिपाही ने चेंबर में घुसकर हथौड़े से डॉक्टर का सिर फोड़ा, केस दर्ज

Published

on

3454565756

गोरखपुर: छात्रसंघ चौक स्थित गैस्ट्रो लीवर हॉस्पिटल में डॉक्टर अनुज सरकारी के चेंबर में घुसकर एक सिपाही ने उनके सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। चोट लगने से डॉक्टर का सिर फट गया। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने सिपाही की पिटाई कर उसे कैंट पुलिस को सौंप दिया।

सिपाही के साथ आए दो अज्ञात वर्दी धारियों पर भी केस दर्ज किया गया है। संतकबीरनगर खलीलाबाद के रहने वाला पंकज कुमार यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर बलिया तैनात है। वर्तमान में वह सस्पेंड चल रहा था।

जानकारी के अनुसार, पंकज की पत्नी को पेट से जुड़ी बीमारी है। वह कैंट इलाके में छात्रसंघ चौराहे के पास क्लीनिक चलाने वाले गैस्ट्रो रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डाॅ. अनुज सरकारी के यहां पत्नी का इलाज करा रहा था। बृहस्पतिवार शाम पत्नी को दिखाने आया था। आरोप है कि अल्ट्रासाउंड के पैसे को लेकर विवाद के बाद गुस्से में आए सिपाही ने डॉक्टर को धक्का दे दिया था। इसके बाद डाक्टर के स्टाफ ने सिपाही की जमकर पिटाई की थी। आरोप है कि उसके सिर में चोट आया था। मामला थाने पर पहुंचा था, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

डॉक्टर पर हथौड़ी से हमला करने वाले सिपाही को हिरासत में ले लिया गया है। डॉक्टर की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना कैसे और क्यों हुई है इसकी भी जांच कराई जा रही है।– डाॅ. गौरव ग्रोवर, एसएसपी
Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending