बलिया में मनबढ़ों ने युवक को मारा चाकू, चिकित्सकों ने जिला अस्पताल किया रेफर - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया में मनबढ़ों ने युवक को मारा चाकू, चिकित्सकों ने जिला अस्पताल किया रेफर

Published

on

224234342334234

बलिया: के हल्दी थाना क्षेत्र अंतर्गत रुद्रपर निवासी युवक को मनबढ़ों ने पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना लाखपुर ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे के पास की बताई जा रही है। घायल युवक को सीएचसी सोनवानी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कृष्णा यादव पुत्र शिवजी यादव (23) को कुछ मनबढ़ों ने पुरानी रंजिश को लेकर लाखपुर ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस के पास शुक्रवार को दिन में चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना के छानबीन में जुट गयी। घायल कृष्णा ने बताया कि आज मैं खरीदने के लिए गया था। वो लोग मुझे मारने के लिए खोज रहे थे। मैं भैंस लेकर आ रहा था। वो लोग रास्ते में मुझे घेर लिए।

गाड़ी का चाभी निकाल लिए। मुझे बाहर निकाला, हाथापाई हुआ। वो तीन की संख्या में थे और लोग अगल-बगल खड़े थे। मेरे हाथ,पैर,पीठ आदि जगहों पर चाकू लग है,वो लोग मारे हैं। बताया कि लड़की का मैटर से हुआ था। हम लोग साल्व कर दिये थे। फिर भी वो लोग जबरदस्ती कुछ दिन पहले हमारे दरवाजे पर आये हम लोगों को मारने के लिए। मारपीट भी हुआ था। वो लोग मेरे बड़े भाई को मारपीट भाग गये थे। तब हमने एफआईआर लिखवाया था।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending