बलिया में सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया में सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

2242343423

बलिया जिले के बेल्थरा रोड में महमूद चक निवासी सीएसपी संचालक से अज्ञात बदमाशों ने एक लाख 52 हजार रूपया , तमंचे के बल पर लेकर चलते बने। बताया जाता है कि सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव पुत्र श्रीनाथ यादव जिनकी हल्दीरामपुर चट्टी पर किसी बैंक के सी. एस.पी. का संचालन केंद्र है।

ज्ञात हो कल गुरुवार की शाम रोज की तरह संचालक ने अपना सी.एस.पी बंद कर घर आ रहा था, कि भीटा भुवारी नहर के समीप बाइक को रुकवा कर तीन की संख्या में मौजूद अज्ञात बदमाशों द्वारा तमंचा से भयभीत कर रुपए रखे बैग को लेकर चलते बने। हालांकि इस घटना की सूचना पीड़ित द्वारा 112 पर देते ही पुलिस अधीक्षक बलिया विक्रांत वीर क्षेत्राधिकारी फहीम कुरैशी , थाना अध्यक्ष विपिन सिंह सहित दलबल मौके पर पहुंच छान बीन में जुट गए। अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है,मामले की जानकारी के तहत यंग व सक्रिय पुलिस क्षेत्राधिकारी फहीम कुरैशी ने बताया कि घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए सर्वप्रथम जरूरी कार्रवाई के क्रम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसका पर्दाफाश करने हेतु पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं उनका मानना था कि पीड़ित प्रतिदिन की भांति आने जाने वाले रास्ते यानी सहायक व साफ से न जाकर घटना के दिन अन्य रास्तों से जाना उचित नहीं रहा। बहरहाल मामले की सभी बिंदुओ पर जांच शुरू कर दी गई है।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending