बलिया में नहर में उतराया मिला बच्चियों का शव, परिजन बोले-शाम को नहाने गई थी, गहरे पानी में जाने से डूबीं - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया में नहर में उतराया मिला बच्चियों का शव, परिजन बोले-शाम को नहाने गई थी, गहरे पानी में जाने से डूबीं

Published

on

4354645643456

बलिया: उभांव थाना क्षेत्र के ससना बहादुरपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब फरही नाले में दो बच्चियों के शव तैरते हुए मिले। बताया जा रहा है कि ये बच्चियां बुधवार शाम को नहाने के लिए गई थीं, जहां गहरे गड्ढे में डूबकर उनकी जान चली गई।

जानकारी के अनुसार, 11 वर्षीय संध्या पुत्री सुनील और 12 वर्षीय अनीता पुत्री रीता अपनी सहेली खुश्बू के साथ नाले में स्नान करने गई थीं। नहाते-नहाते संध्या और अनीता गहरे पानी में चली गईं। जब खुश्बू ने यह देखा तो उसने तुरंत ग्रामीणों को सूचना दी। गांव वाले मौके पर पहुंचे और रातभर बच्चियों की खोजबीन करते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बुधवार शाम डूबी थी बच्चियां

गुरुवार सुबह जब ग्रामीण फिर से खोजबीन करने निकले, तब उन्हें नाले में बच्चियों के शव तैरते हुए मिले। शव को देखकर दोनों माताएं फूट-फूटकर रोने लगीं। ग्रामीणों ने उन्हें सांत्वना देने का प्रयास किया और किसी तरह उन्हें वहां से हटाकर घर ले गए।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। अनीता इस गांव में अपने नाना के पास रह रही थी, और दोनों बच्चियों की मौत ने पूरे गांव को गहरे दुःख में डुबो दिया है।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending