बलिया स्टेशन से गोलियों की बड़ी खेप बरामद, बिहार के छपरा में होनी थी ... - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया स्टेशन से गोलियों की बड़ी खेप बरामद, बिहार के छपरा में होनी थी …

Published

on

यूपी में हथियार और गोलियों की तस्करी लगातार जारी है। बलिया रेलवे स्टेशन पर बड़ी संख्या में गोलियों की खेप पकड़ी गई है, जिसे बिहार के छपरा में पहुंचाया जाना था। इस दौरान तस्करों को देसी कट्टे और गोलियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

बलिया रेलवे स्टेशन पर दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया, जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। इन तस्करों की पहचान राशिद और रंजीत कुमार के रूप में हुई है, जो जौनपुर जिले के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार, ये हथियार बिहार के छपरा में डिलीवर किए जाने थे, लेकिन जांच के दौरान इन्हें प्लेटफार्म नंबर 2 से पकड़ा गया। उनके पास से 825 जिंदा कारतूस, जिनमें 315 बोर और 32 बोर के कारतूस शामिल हैं, और दो देसी कट्टे बरामद किए गए। पूछताछ में तस्करों ने खुलासा किया कि जौनपुर का शुभम सिंह उन्हें ये कारतूस देता था।

शुभम सिंह से कारतूस लेकर दोनों बिहार के छपरा जाकर इसकी डिलिवरी करते थे. गोलियों और हथियारों को ट्रेन के माध्यम से ही ले जाते थे. शुभम सिंह ही इन दोनों को बताता था कि छपरा में किसको डिलिवरी देनी है. बिहार के छपरा में ये दोनों डिलेवरी दे देते थे. हथियार और गोलियों के साथ गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेज दिया गया है.

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending