ऑनलाइन गेम में लाखों हारने की बात कहने वाला युवक बिहार नहीं-कानपुर का, जालसाजी का केस दर्ज - बलिया की बात
Connect with us

उत्तर प्रदेश

ऑनलाइन गेम में लाखों हारने की बात कहने वाला युवक बिहार नहीं-कानपुर का, जालसाजी का केस दर्ज

Published

on

कानपुर: ऑलाइन गेम खेलकर 96 लाख रुपये हारने की बात कहने वाले युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। काकादेव निवासी अक्षत त्रिवेदी ने थाने में शिकायत की।

उनका दावा है कि खुद को बिहार का बताने वाला युवक कानपुर का रहने वाला है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। अक्षत त्रिवेदी ने बताया कि इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रचलित हो रहा है, जिसमें एक युवक खुद को बिहार का रहने वाला बताकर आनलाइन गेम में 96 लाख रुपये हारने की बात कह रहा है।

अक्षत का दावा है कि कुछ दिनों पहले यह युवक उन्हें मिला था। उसने अपनी मजबूरी बताते हुए कहा था कि पढ़ाई नहीं कर पा रहा है। मोबाइल बेचकर किताबें खरीदी हैं, खाने को पैसे नहीं हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके रहने-खाने और कोचिंग की व्यवस्था कराई थी।

कुछ दिनों बाद युवक अचानक गायब हो गया। इंटरनेट मीडिया पर उसका वीडियो प्रचलित होने पर उन लोगों ने उसका सामान खोजा, जिस ढाबे में उसे रोका था, वहां उसकी किताब में आधार कार्ड की फोटो कापी मिली। जिसमें युवक का नाम हिमांशु मिश्रा और पता गुजैनी कानपुर नगर लिखा हुआ है।

काकादेव थाना प्रभारी मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में लगाए जा रहे आरोप साबित नहीं हो सके हैं।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending