छुपकर मिल रहे प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, पुलिस पहुंची तो हो गई शादी - बलिया की बात
Connect with us

देश

छुपकर मिल रहे प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा, पुलिस पहुंची तो हो गई शादी

Published

on

बिहार की औरंगाबाद में पुलिस की मदद से एक प्रेमी युगल की शादी हो गई। ये दोनों छिपकर एक-दूसरे से मिलने पहुंचे थे, लेकिन गांव के लोगों ने उन्हें देख लिया। इसके बाद दोनों को पकड़ लिया और खंभे से बांधकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचते ही कहानी बदल गई। पुलिसकर्मियों ने दोनों को आजाद कराया और मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करा दी।

मामला नबीनगर के एक गांव का है। यहां छुपकर मिल रहे प्रेमी-प्रेमिका को कुछ ग्रामीणों ने देख लिया और उन्हें पकड़कर पिटाई कर दी। इतने पर भी जब ग्रामीणों का मन नहीं माना तो दोनों को खंभे से बांध दिया। घटना की सूचना आस-पास के गांव में फैल गई और सभी गांव से लोग प्रेमी-प्रेमिका को देखने के लिए जुट हो गए। इसकी सूचना बड़ेम थाना की पुलिस को भी दी गई।

परिजनों के सामने हुई शादी

मामले की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन भी पहुंचे और उनसे बात की गई। प्रेमी और प्रेमिका की जाति अलग थी। इस वजह से कई लोग दोनों की शादी के खिलाफ थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका से बातचीत की। दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने और शादी करने की बात कही। इसके बाद ग्रामीणों की उपस्थिति एवं पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी थाने के सामने मंदिर में की गई। इस दौरान ग्रामीण के साथ-साथ पुलिस भी बाराती की भूमिका में नजर आए और शादी के बाद उन्हें आशीर्वाद देकर विदा किया।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending