बलिया: सड़क हादसे में व्यापारी की मौत, मेले की खरीदारी करने गए थे वाराणसी - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया: सड़क हादसे में व्यापारी की मौत, मेले की खरीदारी करने गए थे वाराणसी

Published

on

बलिया: जिले बांसडीह के मनियर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत में नवरात्रि मेले के लिए वाराणसी से लौट रहे व्यापारियों की एक पीकअप की ट्रक से टक्कर हो गई। शुक्रवार की देर रात हुई इस दुर्घटना में एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, मनियर क्षेत्र के नवका बाबा मेले में पूजा सामग्री की खरीदारी करने के लिए गुरुवार को आठ व्यापारी वाराणसी गए थे। सामान खरीदकर वापस लौटते समय रात करीब 11 बजे नंदगंज थाना क्षेत्र के हाइवे पर उनकी पीक अप को आगे चल रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

सामान खरीदने गए थे वाराणसी

घायलों में शामिल सुनील गुप्ता (35), सोनू गुप्ता (23), नूनू गुप्ता (55), मनू गुप्ता (30), अजीत गोड़ (20), रोहित गुप्ता (18) और श्रवण गुप्ता (18) गंभीर रूप से घायल हुए। सभी घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से गाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया। जहां सुनील गुप्ता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। श्रवण गुप्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचे और समुचित इलाज के लिए प्रयासरत रहे। मृतक सुनील गुप्ता के परिवार में कोहराम मच गया है, उनके परिजन आंसू बहाते हुए उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending