भागलपुर पुल से प्रेमिका फिर प्रेमी ने सरयू में लगाई छलांग, तलाश में जुटी NDRF की टिम - बलिया की बात
Connect with us

अपना पूर्वांचल

भागलपुर पुल से प्रेमिका फिर प्रेमी ने सरयू में लगाई छलांग, तलाश में जुटी NDRF की टिम

Published

on

देवरिया: जिले के लार थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका ने उफनाती सरयू में छलांग लगा दी। एक ही गांव के रहने वाले प्रेमी-प्रेमिका ने 24 घंटे के भीतर यह आत्मघाती कदम उठाया। बृहस्पतिवार को प्रेमिका ने लगभग 11 बजे भागलपुर पुल पर पहुंचकर सरयू नदी में छलांग लगा दी थी। शुक्रवार को उसी स्थान दोपहर में पहुंचकर प्रेमी भी नदी में कूद गया। पुलिस प्रेमी प्रेमिका की नदी में तलाश करा रही है।

बिरनी गांव निवासी नीतू पुत्री राम कृपाल और सतीश पुत्र महेंद्र के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अलग अलग जाति के होने के कारण परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका मिलने जुलने पर पहरा लगा दिया। इससे आहत होकर प्रेमी प्रेमिका ने घर और समाज की परवाह न करते हुए आत्मघाती कदम उठा लिया। बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11 बजे 20 वर्षीय नीतू यादव मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर पुल पर पहुंची और सरयू नदी में छलांग लगा दी।

इसकी जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर शाम तक नदी में उसकी तलाश कराई, लेकिन पता नहीं चल पाया। इसी बीच शुक्रवार को 32 साल का प्रेमी सतीश मद्धेशिया ने भी भागलपुर पुल पर पहुंच कर नदी में छलांग लगा दी। प्रेमी एक चौराहे पर बेकरी की दुकान चलाता था।

सरयू में कूदने से पहले उसने अपने इस कदम के बारे में फेसबुक पर भी पोस्ट किया है। उसने युवती के नाम का जिक्र करते हुए लिखा है कि वह उससे बहुत प्यार करता था और करता रहेगा। वह भी उसी के पास जा रहा है। जिसकी वजह से दूर हुई है, उसे दोनों छोड़ेंगे नहीं।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending