बलिया एसपी ने छः उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव, छः महिला आरक्षियों को दी गई नई तैनाती - बलिया की बात
Connect with us

अपना बलिया

बलिया एसपी ने छः उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव, छः महिला आरक्षियों को दी गई नई तैनाती

Published

on

बलिया: पुलिस अधीक्षक बलिया विक्रांत वीर ने छः उप निरीक्षकों, दो महिला मुख्य आरक्षियों तथा छः महिला आरक्षियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। उपनिरीक्षक धनंजय शुक्ला को थाना नरहीं से थाना खेजुरी,उपनिरीक्षक नजर अब्बास को पुलिस लाइन से थाना नरहीं,एसआई रामाशंकर यादव को पुलिस लाइन से थाना बांसडीहरोड के लिए भेजा है।

उपनिरीक्षक राम नारायन यादव को पुलिस लाइन से कार्यालय 112,उपनिरीक्षक राजेन्द्र पाण्डेय को पुलिस लाइन एसएसआई से थाना फेफना, उपनिरीक्षक राजेश कुमार सिंह को पुलिस लाइन से एसएसआई थाना नगरा तथा उपनिरीक्षक उमापति गिरी को पुलिस लाइन से थाना दुबहड़ के लिए भेजा है।

पंपवहीं महिला मुख्य आरक्षी शीला देवी के पुलिस लाइन से थाना बांसडीह, महिला मुख्य आरक्षी रूकसाना बेगम को पुलिस लाइन से थाना नरहीं, महिला आरक्षी गरिमा शुक्ला को पुलिस लाइन से थाना सिकन्दरपुर के लिए भेजा है। महिला आरक्षी शालू को पुलिस लाइन से थाना नगरा, महिला आरक्षी अंजु कुमारी को पुलिस लाइन से थाना बैरिया, महिला आरक्षी मनीषा वर्मा को पुलिस लाइन से थाना कोतवाली के लिए तैनाती दी है।

महिला आरक्षी प्रिया जायसवाल व मेनिका राजभर को पुलिस लाइन से थाना सहतवार के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक ने तात्कालिक प्रभाव से जनहित तथा प्रशासनिक हित में उपनिरीक्षकों, महिला मुख्य आरक्षियों तथा महिला आरक्षियों को नई तैनाती देते हुए आदेश के पालन करने को कहा है।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending