‘तो मस्जिद का मौलाना भी माफिया…बलिया से अखिलेश के सांसद सनातन पांडेय का बयान जबरदस्त चर्चाओं में - बलिया की बात
Connect with us

बलिया स्पेशल

‘तो मस्जिद का मौलाना भी माफिया…बलिया से अखिलेश के सांसद सनातन पांडेय का बयान जबरदस्त चर्चाओं में

Published

on

बलिया: हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर यूपी की सियासत गरमाई हुई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा था, मठाधीश और माफिया में ज़्यादा फर्क नहीं है। माना जा रहा है कि उन्होंने अपने इस बयान के जरिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सियासी तंज कसा था। इस बयान के विरोध में साधू-संत भी सामने आ रहे हैं। दरअसल मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर के गोरखनाथ मठ के मठाधीश भी हैं।

अब समाजवादी पार्टी के अपने ही सांसद सनातन पांडेय ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर कुछ ऐसा कहा है, जो जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है। बलिया लोकसभा सीट से सपा सांसद सनातन पांडेय ने कहा है कि मस्जिद का मौलाना भी अगर गलत काम कर रहा है तो वह भी माफिया ही है।

सपा सांसद ने मस्जिद और मौलाना को लेकर दिया बयान
बलिया लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद सनातन पांडे ने इस पूरे विवाद पर कहा, अगर प्रदेश के मंदिर-मस्जिद में रहने वाले लोगों के संरक्षण में अपराध फल फूल रहा है, उसके संरक्षण में गलत हो रहा है तो वह माफिया है। सपा सांसद ने आगे कहा, ‘मठ हो, मंदिर हो या मस्जिद हो, अगर वहां रहने वाला या उसके संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है तो समाजवादी पार्टी उसका विरोध करती है। अगर मौलाना भी गलत कर रहा है तो वह भी माफिया है।’ इस दौरान सपा सांसद ने ये भी कहा कि मौलाना अगर नमाज पढ़ रहा है, बच्चों को शिक्षा दे रहा है, तो वह माफिया नहीं है।

बता दें कि अब बलिया सपा सांसद का ये बयान जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है। माना जा रहा है कि सपा सांसद ने मठ में मस्जिद को भी जोड़कर मामले को बैलेंस करने की कोशिश की है।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending