32 साल के इंस्पेक्टर की चलती बस में सोते-सोते गई जान, जब कंडक्टर ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो... - बलिया की बात
Connect with us

अपना पूर्वांचल

32 साल के इंस्पेक्टर की चलती बस में सोते-सोते गई जान, जब कंडक्टर ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो…

Published

on

प्रयागराज में 32 साल के इंस्पेक्टर की चलती बस में मौत हो गई। वह लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। घटना का पता उस वक्त चला, जब बस प्रयागराज पहुंची। मगर वह बस से नहीं उतरे। कंडक्टर जगाने आया तो उनका शरीर बेजान था। कंडक्टर ने हिलाया तो वह गिर गए।

तुरंत सीनियर अफसरों और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में उनको SRN हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत की खबर सुनते ही पत्नी बेहोश हो गई। परिवार में 10 और 8 साल के दो बेटे हैं। वह मूलरूप से सहारनपुर के रहने वाले थे।

लखनऊ में कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे
2013 बैच के अनुराग अभी लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे। वह प्रयागराज क्राइम ब्रांच के साथ-साथ करेली और खुल्दाबाद थानों के प्रभारी भी रहे थे। लोकसभा चुनाव से पहले उनका ट्रांसफर लखनऊ हुआ था। परिवार अभी प्रयागराज के खुल्दाबाद में रहता है। रविवार को छुट्टी थी। इस वजह से प्रयागराज आ रहे थे।

बस में बैठे थे, सोए…और मौत
अनुराग शनिवार देर शाम लखनऊ से मिर्जापुर जाने वाली बस में बैठे थे। प्रयागराज का टिकट लिया। थोड़ी देर बाद सो गए। रात ढाई बजे बस प्रयागराज पहुंची। उन्हें जीरो रोड बस स्टैंड पर उतरना था, लेकिन नहीं उतरे। इसके बाद कंडक्टर उनके पास आया तो घटना का पता चला।

Spread the love
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending